अक्षय कुमार ने OMG 2 की शूटिंग की शुरू, साथ ही शेयर किया पोस्टर

    मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इनदिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। अक्षय बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर है। जहां कई सारे एक्टर साल में एक फिल्म रिलीज़ करने के लिए जाने जाते है। वह अक्षय एक साल में  सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय एक ऐसे एक्टर है जो महेश 4 महीनों के अंदर अपनी एक फिल्म शूटिंग खत्म कर लेते है। इन दिनों अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के प्रोमोशंस में बिजी। इसी बेच अब एक्टर ने अपने एक और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। 

    अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश में ओह माई गॉड 2 (ओएमजी 2) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा  यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय ने आज (22 अक्टूबर) को ओएमजी 2 का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर में उन्हें शिव के रूप में देखा जाता है। पोस्टर पर ‘रख विश्वास तू शिव का दास’ लिखा हुआ है।

    अक्षय ने खुद इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय। एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास #OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद देना। हर हर महादेव’

    गौरतलब है कि इस फिल्म को अमित राय डायरेक्टर करेंगे। इस फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। अक्षय और OMG 2 की कास्ट ने गुरुवार, 21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में फिल्म की शूटिंग शुरू की। एमपी में शूट करने के लिए उनका 17 दिनों का शेड्यूल है। वे उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर, राम घाट, काल भैरव मंदिर और टावर चौक पर फिल्मांकन करेंगे।