जावेद अख्तर मानहानि केस की आज होगी सुनवाई, कंगना रनौत अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में होंगी पेश

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चा में है। 

    ऐसे में कंगना को आज अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना है। कंगना पर गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया हुआ है। आपको बता दें पिछले हफ्ते, मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था। कोर्ट के जस्टिस रेवती मोहिते डेरे ने दोनों के वकीलों की दलील सुनने के बाद याचिका को रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन अभी तक ये कन्फर्म नहीं की आज कंगना कोर्ट में पेश होगी की नहीं। 

    गौरतलब है कि कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में जावेद अख्तर के मानहानि केस को चुनौती दी थी। तभी जावेद अख्तर के वकील ने बताया था की मजिस्ट्रेट ने जावेद की शिकायत और कंगना के इंटरव्यू  देखने और सुनने के बाद मुंबई पुलिस को जज का आर्डर दिया था। जिसमें कंगना ने कथित तौर पर मानहानिकारक शब्द बोले है।

    बता दें जावेद अख्तर की शिकायत के अनुसार जून 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक ‘गुट’ का जिक्र करते हुए कंगना रनौत ने जावेद अख्तर का नाम घसीटा था। जिसके बाद एक्टर ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।