नवाजुद्दीन सिद्दकी और मनसे पदाधिकारी (Photo Credits: File Photo)
नवाजुद्दीन सिद्दकी और मनसे पदाधिकारी (Photo Credits: File Photo)

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान मनसे नेता अमित ठाकरे और मनसे फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर भी उपस्थित थे।

Loading

मुंबई: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान मनसे नेता अमित ठाकरे और मनसे फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर भी उपस्थित थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, नवाज जल्द ही एक मराठी वेब सीरीज में नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंने ठाकरे से मुलाकात की। उनकी इस सीरीज को अभिजीत पानसे निर्देशित करेंगे।

अभिजीत और नवाज ने इससे पहला शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ‘ठाकरे’ पर एक साथ काम किया था। अपनी इस मुलाकात के बाद नवाज ने ट्वीट करके जानकारी देते हुए लिखा, ‘मराठी भाषा दिवस के जश्न की शुरुआत हो गई है। मैं मराठी नाटक, मराठी सिनेमा और महाराष्ट्र की लोक कला का प्रशंसक हूं। सभी को मराठी भाषा दिवस की शुभकामनाएं। जल्द ही अभिजीत पानसे के साथ कुछ दिलचस्प करूंगा। जय महाराष्ट्र।’ बता दें कि जल्द ही नवाज के आगामी मराठी प्रोजेक्ट की अधिकारिक घोषणा होने की आशंका है।

गौरतलब है कि नवाज और ठाकरे की मुलाकात के बाद अटकलें लगाईं जा रहीं थी कि अभिनेता अपने पारिवारिक कारणों के चलते उनसे मिलने पहुंचे हैं। लेकिन सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अभिनेता जल्द ही मराठी सिनेमा में नजर आएंगे और इसे लेकर चर्चा करने वें ठाकरे के आवास पर पहुंचे थे। बता दें कि नवाज और उनकी पत्नी के बीच के रिश्तों में दरार आने के बाद ये मामला अब कोर्ट तक पहुंच चुका है और इसके चलते अभिनेता सुर्खियों में बने हुए हैं।