MADGAON Express
MADGAON Express

Loading

मुंबई: एक्सेल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म मडगांव एक्सप्रेस कल सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है।  डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा है। ऐसे में दर्शकों के बीच अविनाश तिवारी, दिव्येंदु शर्मा, और प्रतीक गांधी की तिगड़ी को कल स्क्रीन पर नोरा फतेही के साथ देखने के लिए उत्साहित अगले स्तर पर देखने मिल रहा है। ऐसे में कल रिलीज हो रही फिल्म के देखने के उत्साह को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म के नए गाने को रिलीज कर दिया है।

लोगों के बीच उत्साह को बनाए रखने के लिए, मेकर्स ने अब फिल्म से बहुत भारी नाम से एक और गाना लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कैप्शन ने लिखा है, “कल होने वाले पागलपन के लिए परफेक्ट टोन सेट करने का समय आ गया है। तैयार हो जाइए यादगार सफर के लिए #BohotBhaari के साथ और अभी अपने टिकट्स बुक करें 

गाना एक फन ट्रैक है जो फिल्म के मनोरंजन से भरी दुनिया में और गहराई से ले जाता है और दर्शकों की फिल्म देखने की चाह को और बढ़ता है। एडवांस बुकिंग अब शुरू हो चुकी है और मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक खास ऑफर रखा है “बाय 1 गेट 1 फ्री” ताकि वे अपने दोस्त और परिवार के साथ फिल्म को एंजॉय कर सकें।

हर बिताते दिन के साथ, दर्शकों के बीच उत्साह और बढ़ता जा रहा है। फिल्म की स्टेलर कास्ट में नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम शामिल हैं, जो इस मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस में जादू और हंसी भर रहे हैं। इस फिल्म में हंसी, पागलपन और ख़ुशी से भरपूर एंटरटेनमेंट का मिक्सचर है, जो सबके लिए एक मजेदार सफर वादा करता है!

“बचपन के सपने.. लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म आज यानी 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।