बोनी कपूर और उनके परिवार को मिला दुबई का ‘गोल्डन वीजा’, सोशल मीडिया पर यूं जाहिर की खुशी

पिछले महीने साउथ अभिनेता मोहनलाल और ममूटी को भी दुबई सरकार ने गोल्डन वीजा दिया था।

    फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर (Boney Kapoor) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बोनी कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। 14 सितंबर शेयर अपने पोस्ट में फिल्म निर्माता ने लिखा ‘मुझे और मेरे परिवार को 10 साल का गोल्डन वीजा मिला है, इसके लिए मैं दुबई सरकार का शुक्रिया कहता हूं।‘ सोशल मीडिया पर बोनी का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा हैं। मालूम हो कि दुबई में बोनी कपूर और उनके परिवार का काफी आना-जाना रहता है और कपूर परिवार के कुछ रिश्तेदार दुबई में बस गए हैं। 

    मालूम हो कि साल 2019 से यूएई सरकार ने नए सिस्टम के तौर पर गोल्डन वीजा की शुरुआत की है। वह वीजा उन लोगों को दिया जाता है जोकि इनवेस्टर्स एंटरप्रिन्योर, साइंस, स्पोर्ट्स की फील्ड से होते है। इस वीजा के तहत सदस्य संयुक्त अरब अमीरात में कई भी बिना किसी नेशनल स्पोन्सर के रह सकते हैं। साथ ही आप काम कर सकते है और वहां रह भी सकते हैं। दुबई सरकार यह वीजा पांच या 10 साल के लिए उस व्यक्ति और उनकी फैमली के लिए जारी करती हैं। 

     

    पिछले महीने साउथ अभिनेता मोहनलाल और ममूटी को भी दुबई सरकार ने गोल्डन वीजा दिया था। और तो और इस लिट्स में शाहरुख खान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी और टोविनो थॉमस का भी नाम शामिल है। मालूम हो कि बोनी की पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत साल 2018 में दुबई में हुई थी। वह एक दुर्घटना में डूबने के बाद मौत हुई थी।