Tunisha Sharma Case
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर 2022 को अपने शो ‘अली बाबा:दास्तान-ए-काबुल’ (Ali Baba: Dastan-e-Kabul) के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) कर ली थी। जिसके बाद तुनिशा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाई थी। जिसके बाद वालीव पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। शीजान खान इस वक्त पुलिस कस्टडी में हैं।

    वहीं इस मामले में शीजान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। आज यानि 13 जनवरी को वसई कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। न्यूज एजेंसी ANI के रिपोर्ट के मुताबिक तुनिशा शर्मा के मौत मामले में आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका को वसई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। बता दें कि शीजान खान के वकील ने वसई कोर्ट में आज जमानत याचिका दायर की थी। जिसे वसई कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो अब शीजान खान के वकील मंगलवार को हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दायर करेंगे। 

    गौरतलब है कि शीजान खान ने अपने करियर की शरुआत साल 2013 में रिलीज ऋतिक रोशन की फिल्म ‘जोधा अकबर’ से की थी। जिसके बाद वो कई टीवी शो में नजर आए। जिसमें ‘सिलसिला प्यार का’, ‘पृथ्वी वल्लभ’ और ‘एक था रावण’ जैसे शोज शामिल है। अब वो ‘अलीबाबा – दास्तान-ए-काबुल’ में अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं। जिसमें तुनिशा शर्मा उनकी को-स्टार थी। जिसके सेट पर फांसी लगाकर तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर लिया था।