(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

मुंबई : मुंबई (Mumbai) में एक एक्ट्रेस (Actress) के साथ छेड़छाड़ (Molestation) की खबर सामने आई है। पीड़ित एक्ट्रेस ने एक फाइनेंसर (Financier) के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन (Juhu Police Station) में शिकायत दर्ज करवाया हैं। पीड़ित एक्ट्रेस का यह आरोप है कि एक फाइनेंसर ने मुंबई में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने उनके साथ छेड़छाड़ की और जब एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की और उन्हें गालियां भी दी।

आरोपी की हरकतें यहीं पर नहीं रुकी उसने एक्ट्रेस को जान से मारने की भी धमकी दी। जी हां, पीड़ित एक्ट्रेस के शिकायत के अनुसार मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है। ANI के एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में एक फाइनेंसर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है।

पीड़ित एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में यह बताया है कि वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की और जब इसका एक्ट्रेस ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ बदसलूकी किया और साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है। हालांकि, एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।