Shaakuntalam Release
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) की एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) आज यानि कि 14 अप्रैल को दुनियाभर में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं कई साउथ सुपरस्टार्स ने सामंथा रुथ प्रभु को उनकी फिल्म ‘शाकुंतलम’ के लिए बेस्ट विशेज दिया है। साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने सामंथा रुथ प्रभु को ‘फाइटर’ बताते हुए ‘शाकुंतलम’ के लिए शुभकामनाएं दिया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “सैमी, आप प्यार से भरी हुई हैं, हमेशा सही करना चाहती हैं, खुशियां बिखरती हैं, फिर भी फिल्म के प्रत्येक शॉट के लिए अपना सब कुछ देती हैं जैसे कि आपका पूरा करियर इस पर निर्भर करता है। दुनिया शायद कभी नहीं जान पाएगी कि आप पिछले 1 साल में कितनी फाइटर रही हैं, हमेशा अपनी टीमों, फिल्मों और प्रशंसकों के लिए हमेशा मुस्कुराहट और अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाने की कोशिश करती हैं, भले ही आपके शरीर को आराम की जरूरत हो, मैं आप सभी को ‘शाकुंतलम’ के लिए शुभकामनाएं देता हूं। आपकी इच्छा और लाखों लोगों का प्यार आपको हमेशा सुरक्षित रखेगा। सब ठीक हो जाएगा हमेशा प्यार, विजय।” 

वहीं ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन ने भी ‘शाकुंतलम’ के टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “शाकुंतलम’ की रिलीज के लिए शुभकामनाएं। इस महाकाव्य परियोजना को आगे बढ़ाने के लिए गुनाशेखर, नीलिमा गुना और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स को मेरी शुभकामनाएं। मेरी सबसे प्यारी महिला सामंथा रुथ प्रभु को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। मेरे मल्लू भाई देव मोहन और पूरी टीम।” 

एक्टर साईं धरम तेज ने लिखा, “फाइटर सामंथा रुथ प्रभु को ‘शाकुंतलम’ के साथ सुपर-डुपर सफलता की कामना। आपके प्रयासों, जुनून और जिस तरह से आप फिल्म को प्रमोट करने के लिए आखिरी मील तक गईं, वह मुझे पसंद है। गुनाशेखर गरू, देव मोहन, नीलिमा गुना और मणि शर्मा गरु को शुभकामनाएं।” इनके अलावा डायरेक्टर शिवा निरवाना और तेलुगु एक्टर संदीप किशन ने भी ‘शाकुंतलम’ के सामंथा रुथ प्रभु को शुभकामनाएं दी। 

गौरतलब है कि फिल्म ‘शाकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु के अलावा एक्टर देव मोहन, मोहन बाबू, जिशु सेनगुप्ता, गौतमी, अनन्या नागल्ला और अदिति बालन भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन गुनाशेखर ने किया है।