अरबाज खान-शौरा खान
अरबाज खान-शौरा खान

Loading

मुंबई: बीते रात को अरबाज खान (Arbaaz Khan) की शादी की खबर सामने आई, जिसने पूरी दुनिया को चौंका दिया। जी हां 56 की उम्र में अरबाज खान ने दूसरी बार निकाह किया है। अरबाज से 15 साल छोटी दुल्हन शौरा खान (Sshura khan) पेशे से एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट है। अरबाज खान संग दूसरी बार शादी के बंधन में बंध (Arbaaz Khan-Sshura khan Wedding) जाने से फिर एक बार सुर्ख़ियों में छा गए है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, अरबाज की बहन अर्पिता के घर पर यह निकाह हुआ है। वहीं अब शादी के बाद अरबाज और शौरा की पहली तस्वीर सामने आ गई है… 

अरबाज शौरा की शादी की तस्वीरें 

आपको बता दें कि न्यूली वेड अरबाज ने शौरा खान से शादी के बाद खुद इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में एक्टर अपनी पत्नी शौरा संग रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अपने निकाह में अरबाज और शौरा ने मैचिंग आउटफिट पहने थे, दोनों एकदूसे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज ने पोस्ट में लिखा.. 

तेजी से वायरल हो रहे स निकाह की तस्वीरों में अरबाज खान अपनी नई नेवली दुल्हनिया शौरा खान में खोए हुए दिखें। आउटफिट की बात करें तो अरबाज अपने खास दिन पर फ्लोरल प्रिंट पैंट सूट पहना था जबकि उनकी दुल्हन शौरा ने मैचिंग फ्लोरल लहंगा पहना था। तस्वीरें शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा, “अपने लव्ड वंस की मौजूदगी में, मी एंड माइन इस दिन से लाइफटाइम लव और एक साथ रहने की शुरुआत करते हैं! हमारे स्पेशल डे पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दूसरी शादी में बेटा भी मौजूद 

वैसे तो अरबाज खान का पूरा परिवार इस शादी में शामिल था वही इस वेडिंग में अरबाज खान और उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान भी अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल हुए थे। इस दौरान अरहान ने अपने पिता अरबाज और अपनी नई अम्मी शौरा खान संग तस्वीरें भी क्लिक कराईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इन  तस्वीरों में वो काफी क्यूट आए। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भाई की ख़ुशी में सलमान भी शामिल 

जैसा कि हमने आपको बताया अरबाज खान की दूसरी शादी उनकी बहन अर्पिता के घर पर हुई है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी अरबाज और शौरा की शादी में नजर आये। सोहेल खान सहित उनका पूरा परिवार और रवीना टंडन, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा, यूलिया वंतूर, बाबा सिद्धिकी, फराह खान जैसे कईं सेलेब्स ने भी शादी में शिरकत की है। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)