Before the release of 'Jawan', Shah Rukh Khan reached the temple of Maa Vaishno Devi to bow his head, took blessings
Photo Credit - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म से पहले 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

वहीं शाहरुख खान ट्रेलर रिलीज से पहले जम्मू के कटरा के मशहूर माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने माता का दर्शन कर आशीर्वाद लिया। जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को शाहरुख खान के फैन पेज ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में शाहरुख खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू हुडी के साथ डेनिम पैंट पहने नजर आ रहे हैं।

शाहरुख अपने सिर को हुडी के कैप से ढका हुआ हैं जबकि उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है। वीडियो में शाहरुख खान को उनकी टीम और सिक्योरिटी के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में शाहरुख खान अंधेरे में मंदिर की तरफ तेजी से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है जबकि गौरी खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखाई देंगी। फिल्म ‘जवान’ इसी साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।