Sanjay Dutt tied rakhi to both sisters, made this promise
Photo Credit - Instagram

Loading

मुंबई : आज 30 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया जा रहा है। इस भाई-बहन के त्योहार को बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने अपनी दोनों बहनों प्रिया और नमृता से अपनी कलाई पर राखी बंधवाकर उनके एक खास वादा किया है।

संजय दत्त ने अपनी दोनों बहनों के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें तीनों की खुबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर में संजय दत्त अपनी दोनों बहनों के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। संजय दत्त की कलाई पर राखी बंधा हुआ भी देखा जा सकता है। एक्टर ने अपने दोनों बहनों से अपने इस बंधन की रक्षा करने और उसे संजोने का वादा भी किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरी सबसे प्यारी प्रिया और अंजू, इस रक्षाबंधन पर, मैं आप दोनों को उस गहरे प्यार और सम्मान की याद दिलाना चाहता हूं जो मैं आपके लिए रखता हूं। जिस तरह आप मेरी ताकत के स्तंभ रहे हैं, मैं वादा करता हूं कि हम हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे, हमारे बंधन की रक्षा करेंगे और उसे संजोएंगे। हमारा रिश्ता बहन के प्यार की तरह पवित्र और अटूट बना रहे। आपको रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!”

संजय दत्त का ये पोस्ट उनके फैंस के दिलों को छू रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर अपना प्यार लुटाते हुए लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। मालूम हो कि मां नरगिस दत्त की मौत के बाद संजय दत्त अंदर से टूट गए थे। उस वक्त उनकी दोनों बहनें उनका सहारा बनीं। संजय अक्सर अपनी बहनों की तारीफ करते रहते हैं। एक्टर के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कई फिल्में शामिल हैं। जिसमें ‘लियो’, ‘डबल आइस्मार्ट’, ‘घुड़चढ़ी’ और ‘जवान’ भी है।