Rani Chatterjee
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अक्सर फिटनेस टिप्स भी देती रहती हैं। वहीं उनके फैंस उनकी फिटनेस का राज जानने के लिए बेहद एक्साइटेड रहते हैं। रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपना डेली रूटीन शेड्यूल शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो खुले आसमान के नीचे ग्राउंड में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में रानी को हरी घासों पर लेटे हुए भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आजकल हर कोई मुझसे पूछता है कि मैं खुद को कैसे मेंटेन रखती हूं, मैं एक ही बात कहती हूं कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अपनी डेली रूटीन कभी नहीं भूलती सुबह 6:00 बजे उठना और रात 10 बजे सोना…। स्वस्थ भोजन करें और सबसे महत्वपूर्ण नकारात्मक लोगों से दूर रहें ठीक है आज के लिए इतना बहुत है अब मुझे देर हो रही है, सेट पर जाकर आपसे मिलूंगी।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

इस फिल्म से की थी एक्टिंग करियर की शुरूआत

एक्ट्रेस का ये रूटीन उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि रानी चटर्जी ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थीं। इस फिल्म में वो भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं। रानी चटर्जी अब तक इंडस्ट्री को कई फिल्में दे चुकी हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोइनों में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी चटर्जी एक फिल्म के लिए करीब 30 लाख रुपये लेती हैं।