‘नो एंट्री’ के सीक्वल से वापसी करेंगी बिपाशा बसु, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Loading

मुंबई: लंबे अरसे से बॉलीवुड से दूर रही बिपाशा बसु सलमान खान की फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल से वापसी कर सकती हैं। साल 2005 में आई अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म में बिपाशा बसु को काफी पसंद किया गया था। इसलिए जब ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की खबर सामने आई तब से बिपाशा बसु की वापसी की भी उम्मीद जताई जाने लगी।

बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट में बिपाशा के अलावा अनिल कपूर, बोमन ईरानी, फरदीन खान, लारा दत्ता, सेलिना जेटली, ईशा देओल, समीरा रेड्डी जैसे सितारे दिखाई दिए थे। लेकिन अभी तक सीक्वल के लिए कलाकारों के नाम की कोई घोषणा नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग खत्म होने के बाद वो एक ब्रेक पर जाएंगे। ब्रेक से आने के बाद सलमान इस फिल्म की शुरुआत करेंगे। ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की बात लंबे अरसे से सामने आ रही थी। लेकिन सलमान खान इस फिल्म में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे। इस फिल्म को लेकर सलमान खान की दिलचस्पी के बाद अनीस बज्मी एक्शन में आ गए हैं।

बता दें कि ‘नो एंट्री’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित हुई थी। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर इसका सीक्वल बनाना चाहते थे, लेकिन ये सलमान खान को मंजूर नहीं था। पर लगता है फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के असफल रहने के बाद सलमान खान अपने जॉनर से बाहर निकल कर फिल्में करना चाहते हैं। ‘नो एंट्री’ का सीक्वल सलमान खान की इन कोशिशों का नतीजा है।