sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kirti-tweet-and-seeks-cooper-hospital-staff-member-roopkumar-shah-safety-after-the-latter-claims-actor-was-murdered

    Loading

    मुबंई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब 2 साल बाद इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। कूपर अस्पताल (मुंबई) के मोर्चरी सर्वेंट रूपकुमार शाह (Roopkumar Shah) ने सुशांत की मौत को लेकर बड़ी बात कही है। रूपकुमार शाह ने सुशांत का पोस्टमॉर्टम देखा था। वहीं, अब उन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई। रूपकुमार शाह के इस दावे के बाद खलबली मच गई है। 

    वहीं, दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर मोर्चरी सर्वेंट को सुरक्षा प्रदान करने की अपील की है। 

    श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ट्विटर पर लिखा है, ‘अगर इस एविडेंस में एक परसेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से लें। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे। अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है।

    श्वेता  (Shweta Singh Kirti) ने आगे एक और ट्वीट करते हुए कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट की सुरक्षा देने की भी अपील की है। उन्होंने लिखा है, ‘हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूप कुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो।’ श्वेता ने एक अन्य ट्वीट में मीडिया से अपील की और इसके लिए आवाज बुलंद करने को कहा है।

    मालूम हो कि, 14 जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट पर मृत मिले थे। उनकी मौत से सबको बेहद बड़ा झटका लगा था। इस मामले की जांच में सुशांत की मौत को ‘आत्महत्या’ करार दिया। वहीं, उनके के परिवार ने साजिश का दावा किया था।