Kailash Kher Attacked
Photo - Instagram

    Loading

    कर्नाटक : मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) कैलाश खेर (Kailash Kher) को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कर्नाटक (Karnataka) में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर कैलाश खेर पर बोतल फेंकी गई। खबरों के मुताबिक जब सिंगर स्टेज पर गाना गा रहे थे उसी दौरान कथित तौर पर वहां मौजूद दो युवकों ने सिंगर से ‘कन्नड़ गाना’ गाने की डिमांड की। जिसपर दोनों युवकों ने कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंकी।

    हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत कैलाश खेर पर बोतल फेंकने वाले दोनों अंजान शख्स को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यह मामला रविवार की शाम का है। फिलहाल, कैलाश खेर पर हमले के बाद उनका कोई हेल्थ अपडेट सामने नहीं आया है। मालूम हो कि 29 जनवरी तक चले हंपी उत्सव की शुरुआत 27 जनवरी को हुई थी। शुक्रवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया था। इस कार्यक्रम में कैलाश खेर भी पहुंचे थे।

    जिसकी जानकारी खुद सिंगर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर दिया था। उन्होंने रविवार की शाम को ट्वीट में लिखा, “भारत का प्राचीन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये, जिसका इतिहास विश्व के कौतुक को गतिमान करता आज भी हम्पी महोत्सव में आज कैलासा लाइव इन कॉन्सर्ट का शिवनाद गूंजेगा। आज भी सब राजसी शिल्प, इतिहास, कला, संगीत का मेला।”

    गौरतलब है कि हंपी उत्सव में कैलाश खेर के अलावा अरमान मलिक और कन्नड़ सिंगर अर्जुन, जान्या, रघु दीक्षित, विजय प्रकाश और अनन्या भट ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी।