Sharwanand
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : टॉलीवुड (Tollywood) एक्टर (Actor) शारवानंद (Sharwanand) के फैंस को परेशान करने वाली खबर सामने आई है। रविवार की सुबह तेलंगाना के जुबली हिल्स में सीवीआर जंक्शन पर एक्टर की कार एक डिवाइडर से टकरा गई। इस कर एक्सीडेंट में एक्टर बाल-बाल बच गए। वहीं उनके ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस परेशान हो उठे। हालांकि, एक्टर शारवानंद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज सुबह खबर मिली है कि मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह बहुत मामूली सी घटना थी। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से मैं घर पर बिल्कुल सुरक्षित और स्वस्थ हूं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। आपकी चिंता के लिए आप सभी का धन्यवाद।” बता दें कि एक्टर बिल्कुल सुरक्षित हैं और वो अपने घर पर हैं। एक्टर का ये ट्वीट पढ़ उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। फैंस एक्टर को ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शारवानंद की कार सुबह 3 बजे फिल्मनगर की ओर जा रही थी। सीवीआर एच जंक्शन पर दाएं मुड़ने के दौरान बाइक सवार से बचने के चक्कर में एक्टर के ड्राइवर ने कार से अपना कंट्रोल खो बैठा और कार डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि, पुलिस ने इस घटना का कोई मामला दर्ज नहीं किया है।