case-registered-against-film-producer-kamal-kishore-mishra-for-hitting-his-wife-with-car-at-amboli
File Pic

    Loading

    मुंबई: फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) मुश्किल में फंस गए है। उनके खिलाफ अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है। कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि, इस घटना में उनकी पत्नी को सिर में चोट लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। 

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना 19 अक्टूबर की है। कमल की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा कि, फिल्म निर्माता ने उन्हें कार से टक्कर मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस कमल की तलाश कर रही है। फिल्म निर्माता अभी फरार है और उनकी ओर से अभी इस मामले में कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोड्यूसर को कमल की पत्नी ने उन्हें किसी और महिला के साथ कार में बैठे देखा था। जिसके बाद फिल्म निर्माता ने अपनी पत्नी पर कार चढ़ाकर मारने की कोशिश की।

    मालूम हो कि कमल किशोर मिश्रा वन इंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन नाम से प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। हाल ही में उन्होंने ‘देहाती डिस्को’ फिल्म प्रोड्यूस की थी, जिसमें गणेश आचार्य नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने ‘शर्मा जी की लग गई’, ‘फ्लैट नंबर 420’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया हैं।