Sidharth-Kiara Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhartha Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) 7 फरवरी, 2023 (मंगलवार) को शादी के सात फेरे लेने के बाद अब वो पति-पत्नी हो चुके हैं। कपल ने राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़  पैलेस में शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं।

    कपल ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने वेडिंग की कुछ ब्यूटीफुल तस्वीरों को शेयर किया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी न्यूली मैरिड कपल को बधाईयां दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कपल के शादी की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर नए सफर की बधाई दी हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर कर लिखा, “दोनों को बधाई”

    वहीं एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की तस्वीर शेयर कर लिखा, “आप दोनों को ढेर सारा प्यार मुबारक हो।” साउथ सुपरस्टार राम चरण ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  तस्वीर सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीर को शेयर कर लिखा, “स्वर्ग में बनी जोड़ी!! बधाई” साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

    वहीं करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूली मैरिड कपल की तस्वीर को शेयर कर लिखा, “मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था। शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील। मैं उनसे कई सालों बाद मिला था। खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील। फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो स्तंभ एक अपूरणीय बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं। उन्हें देखना एक परीकथा है जिसकी जड़ें परंपरा और परिवार में हैं। जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के एक मंडप पर प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया, उनके आस-पास के हर किसी ने नब्ज महसूस की ऊर्जा महसूस की मैं गर्व से बैठा, प्रफुल्लित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से फूट पड़ा! आई लव यू सिड… आई लव यू की…. आज का दिन आपका हमेशा बना रहे।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर, रश्मिका मंदाना, अनन्या पांडे, वरुण धवन, कृति सेनन, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा और करिश्मा कपूर समेत कई अन्य स्टार्स ने भी सिद्धार्थ-कियारा को बधाई दी है। वहीं सिद्धार्थ-कियारा के शादी के बंधन में बंधते ही दोनों का विकिपीडिया पेज भी अपडेट हो गया। जिसमें  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी को एक-दूसरे का पति-पत्नी दिखाया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो कपल की शादी में 6 करोड़ रुपये से अधिक खर्च हुआ है।

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी बीते कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने कभी इस रिश्ते पर कोई बात नहीं की थी और अब फाइनली दोनों रिश्ते में बंध गए हैं। बता दें कि साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी साथ नजर आए थे।