Actress Aparna Nair Death
Photo - Instagram

Loading

तिरुवनंतपुरम : मलयालम एक्ट्रेस (Malayalam Actress) अपर्णा नायर (Aparna Nair) अपने घर में फंदे से लटकी पाई गईं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कई फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं 33 वर्षीय अभिनेत्री कल रात करमना के पास अपने आवास में अपने कमरे में फंदे से लटकी पाई गईं। पुलिस ने बताया कि अपर्णा अपने पति और बच्चों के साथ रहती थीं। घटना बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना निजी अस्पताल द्वारा मिली जहां उन्हें ले जाया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में बताया, ‘‘हमें अस्पताल ने घटना की सूचना दी थी और इस मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।” उनके परिवार में पति और दो बच्चे हैं। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है और पारिवारिक कारणों के चलते उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aparna nair official (@aparna_nair_actress)

बता दें कि अपर्णा नायर टीवी शो ‘मैथिली वीन्दुम वरुम’, ‘देवस्पर्शम’, ‘चंदनमाझा’ और ‘आत्मसखी’ में भी काम कर चुकी थीं। इसके अलावा वो ‘निवेद्यम’, ‘थट्टाथिन मरायथु’, ‘मल्लू सिंह’ और ‘जोशीज रन बेबी रन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी थीं। अपर्णा नायर अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव थीं। उनका इंस्टाग्राम एकाउंट फैमिली पोस्ट से भरा हुआ है। (एजेंसी)