Jawan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने गुरुवार को अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का ट्रेलर लॉन्च किया है। एक्टर ने भारत के साथ दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी फिल्म के ट्रेलर को जारी किया है। जिसके बाद शाहरुख खान ने फिल्म के सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ पर धांसू डांस किया। एक्टर ने ‘जवान’ का गाना ‘चालेया’ का अरबी वर्जन भी लॉन्च किया। इस दौरान वहां 20 हजार से भी अधिक फैंस मौजूद रहे।

शाहरुख खान ने अपने फैंस को अपने पांच अलग-अलग लुक के बारे में बताया। इसी दरमियान एक्टर ने एक शॉकिंग ऐलान करते हुए बताया कि यह पहली और आखिरी बार है जब वो किसी फिल्म में बाल्ड लुक में नजर आएंगे। उन्होंने कहा, “मैं गंजा हो चुका हूं और यह मैं अपने जीवन में पहली बार किया है और यही पहली और आखिरी बार होगा जब मैं गंजा हुआ हूं।” सलमान खान ने आगे कहा कि देखिए मैं आप लोगों के लिए गंजा भी हो गया हूं, तो इसकी इज्जत के लिए चले आना, क्या पता फिर मुझे दोबारा गंजा देखने का मौका मिले ना मिले। 

बता दें कि फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन एटली कुमार ने किया है। गौरी खान ने इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शाहरुख खान एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी गेस्ट अपीयरेंस है। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।