Lokesh Kanagaraj
लोकेश कनगराज की फोटो (Photo Source - Lokesh Kanagaraj/X)

Loading

केरल : फिल्ममेकर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लियो’ (Leo) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। लोकेश फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच लोकेश केरल (Kerala) के पलक्कड़ में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। जहां फैंस की भारी भीड़ में उन्हें मामूली चोट लग गई। जिसके चलते उन्हें अपना शेड्यूल प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा। लोकेश कनगराज ने अपने चोट लगने की जानकारी अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है। लोकेश कनगराज की इस खबर से फैंस परेशान हो उठे हैं और वो उन्हें ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। 

लोकेश ने अपने एक्स अकाउंट पर फैंस की भारी भीड़ के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आपके प्यार के लिए केरल को धन्यवाद.. पलक्कड़ में आप सभी को देखकर अभिभूत, खुश और आभारी हूं। भीड़ में एक छोटी सी चोट लगने के कारण, मैं अन्य दो स्थानों और प्रेस मीटिंग में नहीं पहुंच सका। मैं निश्चित रूप से जल्द ही फिर से केरल में आप सभी से मिलने आऊंगा। तब तक इसी प्यार से ‘लियो’ का आनंद लेते रहें।” 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है ‘लियो’

बता दें कि फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में थलापति विजय और तृषा कृष्णन लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। सैकनिल्क के अर्ली कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘लियो’ ने रिलीज के छठवें दिन भारत में 31.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 248.60 करोड़ रुपये का बिजनेस की है।