Box Office Collection Report
फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव', 'गणपत' और ‘लियो’ का पोस्टर फोटो (Photo Source - Social Media)

Loading

मुंबई : इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का लगा है। सिनेमाघरों में जहां 19 अक्टूबर, 2023 को साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) रिलीज हुई है। वहीं 20 अक्टूबर को बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ (Ganapath: A Hero is Born) और साउथ एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) और कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) की स्टारर फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) बड़े पर्दे पर उतरी है। जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश है।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ नूपुर सेनन की पहली फिल्म है। एक ही दिन कृति सेनन और उनकी बहन नूपुर सेनन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भिड़ी है। पहले ही दिन फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ ने ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के सामने घुटने टेक लिए हैं।

 

‘टाइगर नागेश्वर राव’ ने इतने करोड़ से की ओपनिंग

सैकनिल्क के अर्ली कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ ने भारत में 8 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं में) से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है जबकि फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ ने महज 2.50 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरूआत की है। हालांकि, ये शुरूआती आंकड़ें हैं। इसमें कम-ज्यादा भी हो सकता है।

 

50 करोड़ है ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का बजट  

वामसी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में रवि तेजा और नूपुर सेनन के अलावा गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई, अनुपम खेर और मुरली शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। यह पैन इंडिया फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं विकास बहल की निर्देशित फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा अमिताभ बच्चन भी अपने अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फैंस से फिल्म को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। 

‘लियो’ की दूसरे दिन हुई इतनी कमाई 

थलापति विजय स्टारर फिल्म ‘लियो’ ने जहां पहले दिन इंडिया में 64.80 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरूआत की थी। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। सैकनिल्क के अर्ली रिपोर्ट के अनुसार ‘लियो’ ने दूसरे दिन इंडिया में सभी भाषाओं में 36 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 100.80 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

 

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लियो’ में थलापति विजय के साथ तृषा कृष्णन भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में संजय दत्त का नेगेटिव रोल देखने को मिल रहा है।