Shamna Kasim Gave Birth To Baby Boy
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘दसरा’ (Dasara) की एक्ट्रेस शामना कासिम (Shamna Kasim) के घर बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस ने 4 अप्रैल को अपने पहले बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने इस बड़ी खुशखबरी को सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। घर में नन्हें मेहमान के आने से एक्ट्रेस और उनके पति शानिद आसिफ अली (Shanid Asif Ali) बेहद खुश हैं। बता दें कि शानिद आसिफ अली दुबई बेस्ड बिजनेसमैन और ‘जेबीएस ग्रुप’ के फाउंडर-सीईओ हैं।

शामना कासिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बॉय के साथ तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो और उनके पति शानिद आसिफ अली अपने बेटे को प्यार करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “एक बेबी बॉय का आशीर्वाद मिला है आप सभी की प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamna Kkasim ( purnaa ) (@shamnakasim)

इसके अलावा एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से भी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ डॉक्टरों की टीम भी दिखाई दे रही है। उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी के बधाईयों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरों और वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamna Kkasim ( purnaa ) (@shamnakasim)

गौरतलब है कि शामना कासिम ने 25 अक्टूबर 2022 को शनिद आसिफ अली के साथ शादी की थी। जिसके कुछ महीने बाद ही कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। बता दें कि एक्ट्रेस शामना कासिम की स्टारर फिल्म ‘दसरा’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नानी और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अहम भूमिका में हैं।