Sasural Simar Ka 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : टेलीविजन (Television) का पॉपुलर (Popular) धारावाहिक शो ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। यह टीवी शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। इस सीरियल की शुरुआत 26 अप्रैल, 2021 को हुई थी। इस शो के 619 एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं। वहीं अब 2 साल बाद 7 अप्रैल से यह शो ऑफ एयर हो जाएगा। ‘ससुराल सिमर का 2’ में राधिका मुथुकुमार (Radhika Muthukumar), तान्या शर्मा (Tanya Sharma), करण शर्मा और अविनाश मुखर्जी जैसे कलाकार अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के मेकर्स ने इस सीरियल को बंद करने का फैसला लिया है। जिसकी बड़ी वजह लगातार शो की गिरती हुई टीआरपी है। इस शो के दूसरे सीजन को पहले सीजन जितना प्यार नहीं मिला है। शो ‘ससुराल सिमर का 2’ का जब ऐलान हुआ था तब फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड थे। शो की जब शुरुआत हुई थी तभी भी दर्शकों से शो को भरपूर प्यार मिला, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया शो की टीआरपी गिरती गई और अब इसे मेकर्स ने बंद करने का आखिरी फैसला लिया है।

खबरों की माने तो शो की लगातार गिरती हुई टीआरपी का कारण एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी हैं। शो के पहले सीजन में दीपिका कक्कड़ ने बड़ी सिमर की भूमिका निभाकर फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी। जबकि शो के दूसरे सीजन यानि ‘ससुराल सिमर का 2’ में सिमर का रोल राधिका मुथुकुमार कर रही हैं। जिन्हें दर्शकों से दीपिका कक्कड़ जितना प्यार नहीं मिल पा रहा है।

वहीं शो को बंद करने का दूसरा कारण सुपरनैचुरल एलिमेंट भी है। शो में पिछले कुछ दिनों से सास-बहू के ड्रामा की जगह सुपरनैचुरल एलिमेंट को दिखाया गया। शो के लीड एक्टर आरव से नाग बन गए। जो फैंस को रास नहीं आया। ‘ससुराल सिमर का 2’ में आकाश जग्गा, आशीष कपूर और शुभांगी ताम्बले जैसे कई नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है, लेकिन शो दर्शकों पर अपना जादू दिखाने में नाकाम रही है।