Shahrukh Khan
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस से बातचीत भी करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन रखा था। जिसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था। वहीं 25 दिसंबर यानि क्रिसमस के दिन एक बार फिर एक्टर ने अपने फैंस को क्रिसमस विश करते हुए ट्विटर पर 15 मिनट का #AskSRK सेशन रखा।

    जिसमें उन्होंने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के अलग-अलग सवालों का जवाब दिया। इस सेशन में एक यूजर ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए पूछा कि ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज क्यों नहीं कर रहे। जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘हा हा मेरी मर्जी! जब आएगा तब आएगा।’

    एक दूसरे यूजर ने इस सेशन के दौरान शाहरुख खान की 8 पैक्स लुक वाली तस्वीर को शेयर करते हुए पूछा कि सर आपको कितना टाइम लगा। जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि 57 साल ब्रो।

    वहीं एक तीसरे यूजर ने पूछा कि आपने पिछले कुछ दिनों में क्या किया? जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि शूटिंग कर रहा था।

    एक चौथे यूजर ने पूछा कि आज आप खाने में क्या खाए। जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘दाल चावल’ बता दें कि एक्टर इन दिनों दाल चावल ही खा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने इसके पहले वाले सेशन में दिया था।

    वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल करते हुए पूछा कि आपका वर्तमान शरीर का वजन क्या है? जिसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा कि 70 किग्रा से थोड़ा कम। ऐसे ही शाहरुख खान ने #AskSRK के 15 मिनट के सेशन में अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया।

    गौरतलब है कि शाहरुख खान 4 सालों बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।