Isha Ambani Holi Party

Loading

मुंबई: ईशा अंबानी (Isha Ambani) की होली की पार्टी (Holi Party) इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा शुक्रवार को देखने को मिला। ईशा अंबानी की इस पार्टी में उद्योग जगत से जुड़े लोग भी शामिल हुए, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में जो तस्वीर रही वह ईशा अंबानी के साथ उनकी दोनों भाभियों ‘श्लोका और राधिका’ की तस्वीर थी, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि इन तीनों के बीच खास बॉन्ड (Special bond) है। 

चर्चा में रही ईशा अंबानी की होली पार्टी 
आपको बता दें कि अंबानी के घर एंटीलिया में ही यह फंक्शन रखा गया था, जहां अंबानी परिवार ने होली से पहले फिल्में सितारों और उद्योग जगत के लोगों के साथ जश्न मनाया है। होली से पूर्व इस पार्टी प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, अदिति राव हैदरी, शरवरी वाघ, माधुरी दीक्षित के अलावा उद्योग जगत के लोग भी नजर आ रहे हैं। 

इस मौके पर अंबानी परिवार की भी सदस्य नजर आ रहे हैं और घर की नई दुल्हन राधिका मरचेंट भी ननद के साथ तस्वीर खींचवाती और पोज़ देते नजर आई है। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की होली पार्टी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। 

ईशा अंबानी होली की पार्टी के इस मौके पर अपनी भाभियों के साथ नजर आई श्लोका अंबानी और राधिका मरचेंट के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। ननद और भाभी स्ट्रेपलेस गाउन में बला की खूबसूरत नजर आ रही है और सोशल मीडिया पर लोग इनकी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।