इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर करण जौहर ने शेयर किये बीटीएस तस्वीरें, 25 मई को करेंगे धमाका

Loading

मुंबई: करण जौहर के लिए इस साल का 25 मई कुछ खास ही होने वाला है। इस दिन करण जौहर का जन्मदिन है और इसके साथ ही उन्हें बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो जाएंगे। क्योंकि इस दिन उनकी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ को भी 25 साल पूरे हो जाएंगे। हाल ही में करण ने अपनी फिल्मों की बीटीएस तस्वीरें शेयर कर इस मौके को खास बनाने की तैयारियां शुरू कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि इस दिन करण कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं।

बता दें कि इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बिजी चल रहे करण जौहर 25 मई को इस फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के जरिए करण सात सालों बाद निर्देशन में वापस लौट रहे हैं। ये फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। खबर है कि 25 मई को एक धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने की भी योजना है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Mukesh Ambani Cultural Centre (@nmacc.india)

सूत्रों के मुताबिक करण जौहर ने अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कुछ खास स्ट्रेटेजी बनाई है। करण जौहर और टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आए, इसलिए वो एक प्रमोशनल कैंपेन पर विचार कर रहे हैं।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक मल्टीस्टारर पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, तोता रॉय चौधरी, शाश्वत चटर्जी, कर्मवीर चौधरी, अर्जुन बिजलानी, श्रद्धा आर्या, सृति झा, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, अर्जित तनेजा, चुन्नी गांगुली, अमृता पुरी, जैसे कलाकार मौजूद होंगे। फिल्म में सारा अली खान और प्रीति जिंटा भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे।