KRK
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर (Actor) और फिल्म क्रिटिक (Film Critic) केआरके (KRK) की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ गई हैं। वो एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। केआरके उर्फ कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) के खिलाफ इंदौर जिला अदालत (Indore District Court) ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। जिसकी सुनवाई में मौजूद नहीं होने पर कोर्ट ने केआरके के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है।

वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 मई को है। बता दें कि यह मामला ट्वीट का है। साल 2021 में केआरके ने मनोज बाजपेयी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। केआरके पर यह आरोप है कि उन्होंने अपने ट्वीट में मनोज बाजपेयी को ‘चरसी और गंजेड़ी’ कहा था। वहीं मनोज बाजपेयी के वकील परेश जोशी का कहना है कि मनोज बाजपेयी की अर्जी पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने गुरुवार को केआरके के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। कोर्ट ने केआरके को 10 मई तक कोर्ट में हाजिर होने की तारीख दी है।

वहीं इस मामले में मनोज बाजपेयी का कहना है कि केआरके को इंदौर के डिस्ट्रिक कोर्ट में इस लंबित मानहानि मामले की पूरी जानकारी है, लेकिन वो जान बूझकर कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे हैं। वहीं केआरके की तरफ से जेएमएफसी से अनुरोध किया गया कि डिस्ट्रिक कोर्ट में उनके खिलाफ कार्यवाही स्थगित की जाए क्योंकि उनकी तरफ से इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका पेश की गई है। जिसमें उन्हें उम्मीद है कि उन्हें स्थगन आदेश मिलेगा।