Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: राकेश रोशन और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष-4’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। अब तक कृष फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों को राकेश रोशन ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट करते आ रहे थे। लेकिन अब खबर है कि राकेश रोशन ने इस फिल्म के निर्माण और निर्देशन की कमान किसी और को सौंप दी है। खबरों की माने तो अब इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे, जो ऋतिक रोशन के साथ अग्निपथ का रीमेक बना चुके हैं। वहीं फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को सौंपी गई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग ‘वॉर-2’ के बाद शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल ऋतिक ‘वॉर-2′ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में हाल ही में जूनियर एनटीआर की एंट्री हुई है। कुछ समय पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने खुलासा किया था कि,’कृष 4’ को बनाने की उन्हें कोई जल्दी नहीं है। उनकी टीम स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। उन्होंने अगले साल की शुरुआत तक इस फिल्म का काम शुरू होने की उम्मीद जताई थी।

बता दें कि ऋतिक को सुपरहीरो के रूप में देखने का इंतजार फैंस लंबे अरसे से करते आ रहे हैं। ऋतिक रोशन को आखिरी बार फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था।