balkaur-singh

Loading

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से आ रही बड़ी खबर के अनुसार सिंगर सिद्धू मूसेवाला  (Sidhu Moosewala) की मां चरण कौर फिर से ‘मां’ बन चुकी हैं।  मिली खबर के अनुसार चरण कौर (Charan Kaur) ने एक स्वास्थ्य शिशु को को जन्म दिया है।  खबर है कि, सिद्धू की मां ने बच्चे को जन्म देने के लिए आईवीएफ तकनीक (IVF Technique) का सहारा लिया है।  उनकी उम्र करीब 58 साल है।  इस उम्र मे उन्होंने दोबारा बच्चे को जन्म दिया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

जी हां, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, बलकौर सिंह के घर एक नन्हा मेहमान आ गया है। उनकी पत्नी ने एक स्वास्थ्य बेटे को जन्म दिया है। कुछ देर पहले बलकौर मूसेवाला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट में लिखा कि,” आप सब लोगों की दुआओं के चलते और सिद्धू को दिए आपके प्यार ने और भगवान के आशीर्वाद से अब सिद्धू का छोटा भाई हमारी गोद में आ चूका है।  वाहेगुरु के आशीर्वाद से सब ठीक है और परिवार भी स्वास्थ्य है” 

इस बाबत बलकौर ने इंस्टाग्राम पर बाकायदा बच्चे को गोद में लेकर फोटो शेयर की और पंजाबी में लिखा, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’

बताते चलें कि, सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे।  लेकिन मूसेवाला की जघन्य  हत्या के बाद उनका घर सूना था।  ऐसे में उनके माता-पिता ने दूसरी संतान को जन्म देने का फैसला किया।