Munna Bhaiya of Mirzapur said - OTT a better place for every artist
File photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में शुरू राजनीतिक (Maharashtra Politics) उठापठक पर पूरे देश का ध्यान लगा हुआ है। शिवसेना (Shiv sena) के विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde)  के बगावती तेवर के बाद राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार में संकट के बादल छाए हुए हैं। शिवसेना में शुरू इस दो फाड़ पर आम जनता से लेकर सेलेब्स की भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज में ‘मुन्ना भैया’ (Munna Bhaiya) का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने महाराष्ट्र में गहराए राजनीतिक संकट पर चुटकी ली है। उन्होंने बिना नाम लिए राजनीतिक दल और नेताओं पर तंज कसा है।

    एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने बुधवार को तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘सेल…सेल…सेल…एमएलए ले लो…इन तथाकथित नेताओं के लिए राजनीति मजह एक पेशा है।’ दिव्येंदु का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस कई तरह के प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस ट्वीट को हज़ारों लाइक्स भी मिल चुके हैं और इसे कई बार रीट्वीट भी किया गया है। 

    एक्टर के इस ट्वीट एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘बिलकुल सही कहा सर।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘जनता टैक्स देती रही नेता मजे करते रहे।’

    वहीं दिव्येंदु शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फेमस वेब सेरिएस ‘मिर्जापुर’ में धमाल मचाया है। जिसके बाद दिव्येंदु हाल ही में ‘साल्ट सिटी’ वेब सीरीज में आए हैं, जो 16 जून को रिलीज हो चुकी है। यह एक फैमिली ड्रामा सीरीज है, जिसमें दिव्येंदु काफी अलग अंदाज में नज़र आए हैं। इस सीरीज को सोनी लिव पर देखा जा सकता है।