Nana Patekar On Slap Video
नाना पाटेकर (बाएं) और वायरल वीडियो (दाएं) की फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर एक लड़के को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। नाना पाटेकर का यह वायरल वीडियो वाराणसी (Varanasi) का है। जहां डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) के अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग चल रही है। नाना पाटेकर के इस वीडियो को लेकर खूब हंगामा मचा हुआ है, इतना ही नहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर एक्टर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक्टर ने खुद सफाई दी है और पूरी सच्चाई बताई है।

जिसका एक वीडियो खुद नाना पाटेकर ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में नाना पाटेकर कहते हैं, “एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा है। हालांकि, यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी जिसमें मैं अपने सिर पर हैट पहना है। सीन में एक बंदा पीछे से आता है और कहता है कि टोपी बेचनी है क्या जिसपर मैं उसे पकड़ता हूं और मारता और कहता हूं बत्तमीजी मत करो और वह भाग जाता है। हमें सीन का दूसरा रिहर्सल शूट करना था।

नाना पाटेकर ने गलतफहमी के लिए मांगी माफी 

उन्होंने आगे कहा, “डायरेक्टर ने मुझे शुरू करने के लिए कहा। हम शुरू करने ही वाले थे कि वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया। मुझे नहीं पता था कि वह कौन था, मुझे लगा कि वह हमारे दल में से एक है इसलिए मैंने सीन के अनुसार उसे थप्पड़ मारा और उसे वहां से जाने के लिए कहा। बाद में, मुझे पता चला कि वह हमारे दल का हिस्सा नहीं था। इसलिए, मैं उसे वापस बुलाने जा रहा था, उससे माफी मांगना चाह रहा था, लेकिन वह वहां से भाग गया। हो सकता है कि उसके दोस्त ने यह वीडियो शूट किया हो। मैं फोटो के लिए कभी किसी को ना नहीं करता। मैं ऐसा नहीं करता। ये गलती से हो गया। इस गलतफहमी के लिए मुझे माफ कर देना।”

नाना पाटेकर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का कई लोगों ने गलत मतलब निकाला है। असल में जो हुआ वह मेरी आने वाली फिल्म ‘जर्नी’ के एक शॉट की रिहर्सल के दौरान हुई गलतफहमी थी।”