nawazuddin
File Pic

Loading

मुंबई : बॉलवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो लंबे समय से अपनी एक्स वाइफ आलिया (Aaliya) के साथ विवादों को लेकर चर्चाओं में हैं। कोर्ट के साथ-साथ इनका ये आपसी विवाद सोशल मीडिया पर भी चल रहा है। जहां आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। जहां एक तरफ आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर रेप केस का मामला दर्ज करवाई हैं।

वहीं अभिनेता ने आलिया और अपने भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का केस फाइल किया है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्स वाइफ आलिया से आपसी झगड़े को लेकर समझौता करना चाहते हैं। उन्होंने समझौते के लिए अपना पहला कदम उठाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने आलिया के वकील को एक सेटलमेंट ड्राफ्ट भेजा है। 

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी आपसी झगड़ों पर आलिया के साथ समझौता करना चाहते हैं। एक्टर ने कुछ शर्तों के साथ आलिया के पास मसौदा भेजा है। जिसमें लिखा है कि दोनों अपने आपसी झगड़े पर मिलकर बात करेंगे।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोर्ट में आलिया और अपने भाई के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का केस फाइल किया है।जिसमें उन्होंने अपने भाई शम्सुद्दीन पर उनके साथ बेईमानी आरोप लगाया है। एक्टर द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि शम्सुद्दीन ने उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीदने की बात करके ज्वाइन्ट नाम पर प्रॉपर्टी खरीदी थी। ऐसे ही एक नहीं बल्कि कई प्रॉपर्टी शम्सुद्दीन के नाम पर निकली है।

जिसमें यारी रोड पर एक कमर्शियल प्रॉपर्टी, बुलढाना के शाहपुर में एक फार्म हाउस, दुबई में एक प्रॉपर्टी है। इसके साथ ही शम्सुद्दीन ने नवाज से 14 महंगी गाड़ियों की भी हेराफेरी की। जिसमें डुकाटी, रेंज रोवर और बीएमडब्लयू जैसी गाड़ियां शामिल है। नवाज ने एक्स वाइफ अंजना पांडे (आलिया) पर 20 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।