Nawazuddin Siddiqui
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर पर उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज कराई हैं। आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाते हुए दर्दभरी कहानी बताई हैं। वीडियो में आलिया को रोते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोर्ट में बच्चों की कस्टडी के लिए केस दर्ज फाइल किया है।

आलिया ने कहा कि आप ही बताए कि जिस इंसान ने बच्चों को कभी महसूस ही नहीं किया, वो यह नहीं जानता कि डायपर कितने का आता है, डायपर कैसे पहनाते है, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं मालूम की बच्चे कैसे 12 साल के हो गए। आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पॉवर का मिसयूज करके यह बताना चाहते है कि वो एक अच्छा बाप है। आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बुजदिल बताते हुए कहा कि वो बच्चों को उनकी मां से बच्चा छीन रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें पत्नी मानने से इंकार कर दिया है। आलिया ने अपनी फाइनेंशियल कंडिशन भी खराब बताई है। वीडियो शेयर कर आलिया ने लिखा, “एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाए इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।” अब आलिया कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही हैं। वो अपने साथ इंसाफ चाहती हैं।