Selfiee Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) 24 जनवरी को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिला। फिल्म ‘सेल्फी’ पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में फेल रही। बता दें कि अक्षय कुमार की पिछले साल एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

वहीं इस फिल्म से एक्टर को काफी उम्मीदें थीं। अक्षय कुमार ने फिल्म का शानदार प्रमोशन भी किया था, लेकिन फिल्म ‘सेल्फी’ ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के द्वारा शेयर किए गए फिल्म ‘सेल्फी’ के पहले दिन के कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘सेल्फी’ पहले दिन कुल 1.30 करोड़ रुपये का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

जबकि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.92 करोड़ रुपये का कमाई की है। वहीं शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 27.08 करोड़ रुपये जुटाए थे। इन फिल्मों के सामने ‘सेल्फी’ की पहले दिन की कमाई बेहद कम है। बता दें कि फिल्म ‘सेल्फी’ 150 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। राज मेहता द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में है।