Nora Fatehi-Jacqueline Fernandez
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग मामले में आए दिन नया-नया मोड़ सामने आ रहा है। इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी जुड़ा है। वहीं बीते दिनों पहले नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस पर मानहानि का केस किया है। जिसकी सुनवाई दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में की जाएगी। वहीं अब इस मामले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

    न्यूज एजेंसी ANI के रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस नोरा फतेही के द्वारा जैकलीन फर्नांडीस पर मानहानि का केस की सुनवाई दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में 25 मार्च, 2023 को सूचीबद्ध की गई है। हाल ही में नोरा फतेही ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीस और विभिन्न मीडिया संगठनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर की है। अब देखना ये है कि नोरा फतेही के इस शिकायत पर जैकलीन फर्नांडीस का क्या रुख होगा।

    हालांकि, जैकलीन फर्नांडीस के वकील प्रशांत पाटिल पहले ही नोरा फतेही के सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि नोरा को कोई गलतफहमी हुई है और जरूरत पड़ने पर जैकलीन फर्नांडीस भी नोरा फतेही के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा सकती हैं।

    गौरतलब है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही से पूछताछ करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कई बार अपने ऑफिस बुला चुकी है। हाल ही में नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस पर मीडिया ट्रायल के चलते उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाई हैं। नोरा फतेही ने यह दावा भी किया है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम जबरदस्ती लिया गया है।