प्रीति जिंटा ने बांद्रा में खरीदा 17 करोड़ का अपार्टमेंट, सेलिब्रिटीज प्रॉपर्टी में कर रहे निवेश

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बांद्रा (Bandra) इलाके में 17.01 करोड़ (17 crore) का नया अपार्टमेंट खरीदा है। ये अपार्टमेंट (Apartment) पाली हिल एरिया में स्थित है। जो 1,474 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है और इसमें दो रिजर्व पार्किंग स्पॉट भी मौजूद है। प्रीति ने इस प्रॉपर्टी का सौदा कीस्टोन रियल्टर्स के साथ किया है। जिसके लिए उन्होंने 85.07 लाख रुपए की स्टैम्प ड्यूटी अदा की है। प्रीति ने इस घर का रजिस्ट्रेशन 23 अक्टूबर 2023 को कराया है। 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज प्रॉपर्टी में कर रहे निवेश 
गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी प्रॉपर्टी में काफी निवेश करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी शबाना बाजपेयी ने ओशिवारा इलाके में 7,620 स्क्वायर फीट में फैला 4 ऑफिस यूनिट खरीदा था। जिसके लिए उन्होंने कुलमिलाकर 32.94 करोड़ रूपए चुकाए।  इनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, एक्टर कार्तिक आर्यन समेत अन्य कई सेलिब्रिटीज ने भी हाल ही में प्रॉपर्टी में निवेश किया है। 
 
 
प्रीति जिंटा की अगर बात करें तो प्रीति जिंटा हाल ही में वह फिल्म भैया जी सुपरहिट में नजर आई थी। प्रीति जिंटा ने दिल से फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद वह दर्जनों सुपरहिट फिल्मों में नजर आई। उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया। वह शाहरुख खान के साथ वीर-जारा में भी नजर आई थी। हाल फिलहाल में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने बच्चों संग अपनी तस्वीर साझा करती रहती हैं।