Sonnalli Seygall Wedding
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने कभी भी अपने लव लाइफ के बारे में बात नहीं किया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस होटल बिजनेसमैन आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) को 5 साल से डेट कर रही हैं।

एक्ट्रेस आज यानी 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली सहगल अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रही हैं। एक्ट्रेस पांच साल से बिजनेसमैन आशीष सजनानी को डेट करने के बाद आज इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के सात फेरे लेने जा रही हैं। बता दें कि आशीष कई होटलों के मालिक हैं।

खबरों की माने तो सोनाली सहगल के प्री-वेडिंग की शुरुआत 5 जून से ही मेहंदी सेरेमनी से शुरू है और बुधवार की दोपहर को शादी करेंगी। कपल की इस शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहती हैं और वो शादी के बाद अपने फैंस को सरप्राइज देंगी। 

गौरतलब है कि सोनाली सहगल ने साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ‘जय मम्मी दी’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘वेडिंग पुलाव’, ‘नूरानी चेहरा’ और ‘सेटर्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।