ZHZB Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की स्टारर ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ‘जरा हटके जरा बचके’ को वीकेंड का भी खास फायदा मिला है। फिल्म ने 5.49 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग की है। फिल्म ने दूसरे दिन 7.20 करोड़ रुपये का कारोबार की थी। पहले वीकेंड पर फिल्म ने 9.90 करोड़ रुपये की कमाई की।

वहीं सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिला। फिल्म चौथे दिन बॉक्स ऑफिस 4.14 करोड़ रुपये ही जुटा पाई। वहीं अब फिल्म के पांचवें दिन का भी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने मंगलवार को 3.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म ने मंगलवार तक 30.60 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

बता दें कि लक्ष्मण उतेकर की निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में पहली बार विक्की कौशल और सारा अली खान ने साथ स्क्रीन शेयर किया है। पर्दे पर ये फ्रेश जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। फिल्म की कहानी इंदौर के कॉलेज लवबर्ड्स कपिल और सौम्या पर आधारित है। फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी, ईनामउलहक और नीरज सूद सपोर्टिंग रोल में हैं। फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है।