Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: स्वयं को देवी कहने वाली ‘स्वयंभू’ धर्मगुरु ‘राधे मां’ के बेटे हरजिंदर सिंह रणदीप हुड्डा अभिनीत ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के साथ ओटीटी जगत में कदम रखने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में हरजिंदर एक एसटीएफ ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

हालही में एक इंटरव्यू में हरजिंदर ने अपनी अपकमिंग सीरीज को लेकर बताया कि, ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ यूपी क्राइम पर बेस्ड एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है।’ उनके मुताबिक, एक समय यूपी में क्राइम अपने चरम पर पहुंच गया था, तब वहां से क्रिमिनल्स को हटाने के लिए एसटीएफ का गठन किया गया। ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ भी उसे एसटीएफ का हिस्सा है।

हरजिंदर ने बताया कि, ‘इस सीरीज में मैं एक यंग और जुझारू एसटीएफ अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं। जिसे यूपी में बढ़ते अपराध सिंडिकेट की जांच के लिए हाल ही में भर्ती किया गया है। जो अपनी क्षमता साबित करने और विभाग में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करता है।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela❤️ (@asliurvashians)

 बता दें कि राधे मां के बेटे हरजिंदर सिंह ‘आई एम बनी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अब रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा की एक्शन ड्रामा इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें उनके साथ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगी। यह वेब सीरीज 18 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है ।