Rakhi Sawant

Loading

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत काफी समय से दुबई में रह रही थीं। हालांकि, अब वह मुंबई आ गई हैं। इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने एक्टर सलमान खान के घर बाहर हुई गोलीबारी को लेकर चिंता जताई।

बालकनी पर ना जाने की एक्ट्रेस ने दी सलाह
प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने बताया कि अब सबको पता है कि हर ईद के दिन सलमान खान बालकनी पर आते हैं। तो भाई अभी बालकनी के बाहर मत आओ, क्योंकि वही निशाना हो गया ना? मैं बहुत रोई हूं मुझे जब पता चला। मैं दुबई में थी। भाई बस बालकनी पर ना आएं। एक साल पहले से लोग षडयंत्र रच रहे हैं।

कोहिनूर से ज्यादा जरूरी है सलमान खान
राखी ने आगे कहा कि मुझे लगता है हमारे देश में कोहिनूर से ज्यादा सलमान खान जरूरी है। वो हमारे लेजेंड हैं। कोहिनूर लेकर आओगे तो क्या मिलेगा? बता दें, गोलीबारी के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और उसके आसपास सुरक्षा और पुलिस निगरानी काफी बढ़ा दी गई है।

राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि राखी ने सही कहा। दूसरे ने कहा कि भाई की कितनी चिंता है इसको। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के वीडियो पर कर रहे हैं।

14 अप्रैल को हुई थी एक्टर के घर पर फायरिंग
एक अन्य यूजर ने लिखा कि सलमान जी को पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है, उनके पास दिमाग है। बता दें कि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई थी, जिसके बाद एक्टर के परिवार समेत फैंस को भी उनकी चिंता हुई। हालांकि पुलिस तेजी से मामले की जांच कर रही है और अब तक चार लोगों को अरेस्ट कर चुकी है।