Salman-Karan
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में जुटे सलमान खान ने अगले साल ईद की प्लानिंग अभी से शुरू कर दी है। खबर है कि करीब 25 साल बाद सलमान खान ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म में काम करने के लिए अपनी सहमति दे दी है। खबरों की मानें तो सलमान खान और करण जौहर की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

करण के लिए समय निकाल पाएंगे सलमान? 

बता दें कि करीब 25 साल पहले सलमान खान ने करण जौहर के साथ उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल लीड रोल में थे, तो वहीं सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस था। वैसे सलमान खान के बिजी शेड्यूल को देख ऐसा लगता नहीं है कि वो करण जौहर की इस बिग बजट फिल्म के लिए फिलहाल समय निकाल पाएंगे।

कारण को करना पड़ेगा इंतजार

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे, जो इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली है। ‘टाइगर 3’ की रिलीज के बाद सलमान, शाहरुख खान का साथ ‘पठान वर्सेज टाइगर’ पर काम करना शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू हो सकती है। इसलिए करण जौहर को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। वैसे करण ने इस प्रोजेक्ट की अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।