Sanjay Dutt Denied Reports Of Injury
Photo - duttsanjay/Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म ‘केडी – द डेविल’ (KD – The Devil) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनू बाबा इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वहीं बीते दिन यह खबर सामने आई थी कि संजय दत्त फिल्म ‘केडी’ के सेट पर एक एक्शन सीन की शूटिंग करने के दौरान घायल हो गए। इस खबर के सामने आते ही फैंस बेहद परेशान हो गए और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना भी करने लगे।

वहीं इन खबरों पर खुद एक्टर संजय दत्त ने विराम लगा दिया है। अभिनेता ने इन खबरों को बेसलेस बताया है। जी हां, वो बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हैं। संजय दत्त ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल के जरिए एक ट्वीट कर अपने चोटिल होने की खबरों का खंडन किया है। एक्टर ने इन खबरों को बेसलेस बताते हुए लिखा, “मेरे चोटिल होने की खबरें आ रही हैं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि वे पूरी तरह निराधार हैं। ईश्वर की कृपा से मैं ठीक और स्वस्थ हूं। मैं फिल्म ‘केडी’ की शूटिंग कर रहा हूं और मेरे दृश्यों को फिल्माते समय टीम अतिरिक्त सावधानी बरत रही है। हमसे संपर्क करने और चिंता करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।” उनके इस ट्वीट के सामने आने से फैंस ने राहत की सांस ली है।

मालूम हो कि कन्नड़ फिल्म ‘केडी – द डेविल’ की शूटिंग बेंगलुरु में चल रही है। इस फिल्म में संजय दत्त एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। प्रेम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ध्रुव सरजा लीड रोल में हैं। फिल्म में शिल्पा शेट्टी और रविचंद्रन भी अहम भूमिका में हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘केडी’ पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि संजय दत्त ने हाल ही में फिल्म ‘लियो’ की शूटिंग को रैप किया है। संजय दत्त की आगामी फिल्मों की लिस्ट में कई फिल्में शामिल हैं। जिसमें ‘केडी’ और ‘लियो’ के अलावा ‘द गुड महाराजा’, ‘घुड़चड़ी’ और ‘हेरा फेरी 3’ भी शामिल है। संजय दत्त आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आए थे।