संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नजर आएंगे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल

Loading

मुंबई: ‘इंशाअल्लाह’ को शाहरुख खान द्वारा ठुकराए जाने के बाद संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘लव एन्ड वार’ पर फोकस करना शुरू कर दिया है। खबर है कि इस फिल्म में भंसाली ने अपने चहेते रणवीर सिंह की जगह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साइन किया है। इनके साथ ही फिल्म में विक्की कौशल भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

रणबीर कपूर और भंसाली पहले भी ‘सांवरिया’ में एक साथ काम कर चुके हैं और आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली के साथ पहले ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में काम कर चुकी है। यह फिल्म काफी हिट हुई थी और आलिया की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। जबकि भंसाली के साथ विक्की कौशल की ये पहली फिल्म होगी।

आलिया भट्ट ने फिल्म के अनाउंसमेंट का पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। फिल्म क्रिसमस 2025 में थिएटर्स में  रिलीज होगी। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अनंत सिनेमा का सपना सच हो गया है।’ आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के साथ विक्की कौशल की यह पहली फिल्म होगी। संजय लीला भंसाली ऐसे डायरेक्टर माने जाते हैं जिनके साथ हर एक्टर काम करना चाहता है। पोस्टर की बात करें तो तीनों फिल्म निर्माताओं के नाम के ऊपर उनके हस्ताक्षर नजर आ रहे हैं और पोस्टर के कोने पर संजय लीला भंसाली फिल्म्स का लोगो है।