Shreyas-Deepti
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। वो 31 दिसंबर 2004 को दीप्ति (Deepti) के साथ शादी के सात फेरे लिए थे। एक बार एक्टर को कॉलेज के फेस्ट में बुलाया गया था। जहां वो उसी कॉलेज की सेक्रेटरी दीप्ती पर अपना दिल हार बैठे थे और बाद में उन्हीं के साथ शादी भी किए। आज उनकी शादी के 18 साल पूरे हो गए हैं। एक्टर ने इस खास मौके पर अपनी पत्नी दीप्ती तलपड़े को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है।

    हिंदी और मराठी सिनेमा के एक्टर श्रेयस तलपड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके साथ बिताए गए पल नजर आ रहे है। श्रेयस तलपड़े ने वीडियो शेयर कर दीप्ती के लिए लव नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘18 पहले से ही और मुझे हर एक याद है हर साल, हर दिन, हर मिनट आपके साथ बिताया गया क्योंकि यह आप ही हैं जिन्होंने इसे मेरे लिए इतना खास बनाया है। मेरी ज़िंदगी को मुकम्मल बनाने के लिए न जाने मुझे कब और कितनी बार आपका शुक्रिया अदा करना चाहिए। तुमसे प्यार है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

    वहीं दीप्ती तलपड़े ने भी पति श्रेयस को एनिवर्सरी विश किया है। उनके इस पोस्ट पर सभी कपल को वेडिंग एनिवर्सरी विश कर रहे हैं। बता दें कि श्रेयस तलपड़े और दीप्ती की मुलाकात एक कॉलेज फेस्ट में हुई थी। जहां दोनों की आंखें चार हुई और ये एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल साल 2004 में शादी के बंधन में बंध गए थे। बता दें कि कपल शादी के 14 साल बाद 4 मई 2018 को सरोगेसी की मदद से बेटी आद्या के पैरेंट्स बने हैं।