Neha Singh rathore
Pic : YouTube

Loading

उत्तर प्रदेश : ‘यूपी में का बा’ (UP Mein Ka Ba) सीजन 2 को लेकर सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) को UP पुलिस द्वारा नोटिस मिली है। जिसके बाद अब नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से अपना एक नया गाना शेयर किया है। उनका ये नया गाना बेरोजगारी (Unemployment) पर है। जिससे उन्होंने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उनके गाने का बोल है, “भीख ना ही हक सरकार मांगीला, बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगीला”

नेहा सिंह राठौर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “अपने इस गीत से मैं बेरोजगार युवाओं को रोजगार की मांग करने के लिए उकसा रही हूं। इससे समाज की शांति भंग हो सकती है, युवा उपद्रव कर सकते हैं। सरकार अगर जरूरी समझे तो इस गीत के लिए भी मुझे नोटिस भेज दे।” उनके इस वीडियो के सामने आते ही ट्विटर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “वाह” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपके हिम्मत को सलाम”

वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, “इससे दंगा भड़क सकता है, जल्द ही आपको नोटिस मिल सकती है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह क्या बात है नेहा जी, कला किसी से दबती नहीं है। देश के युवा जब बेरोजगार होंगे तो सरकार जिसको चुना है रोजगार देने के लिए उसी को ही सवाल करेंगे।” बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को नेहा सिंह राठौर को उनके गाने ‘यूपी में का बा’ सीजन 2 के वीडियो के संबंध में नोटिस पकड़ाया था। नेहा को उनके वीडियो के जरिए जनता के बीच नफरत फैलाने के आरोप में नोटिस मिली थी।