राहुल गांधी पर भड़कीं सोना महापात्रा, ऐश्वर्या राय पर बयान को बताया अपमानजनक

Loading

मुंबई: राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर निशाना साधा था। जिस पर गायिका सोना महापात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की है। राहुल गांधी द्वारा अपने बयान में ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र करने के बाद सोना ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस नेता पर गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल, राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, ‘क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी है? क्या आपने कोई ओबीसी या एसटी/एससी चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी थे, लेकिन हमने उन लोगों को नहीं देखा जो वास्तव में देश चलाते हैं। राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर निशाना साधा, जिसे सोना महापात्रा ने अपमानजनक बताया और अभिनेत्री का पक्ष लेते हुए कहा कि नेता राजनीतिक लाभ के लिए किसी को भी अपमानित कर देते हैं।’

सोना महापात्रा ने राहुल गांधी की टिप्पणी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘सेक्सिस्ट परिदृश्य में कुछ लाभ पाने के लिए राजनेता अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं? प्रिय राहुल गांधी, निश्चित रूप से किसी ने पहले भी आपकी मां (सोनिया गांधी), बहन (प्रियंका गांधी) को इसी तरह अपमानित किया है और आपको बेहतर पता होना चाहिए? इसके अलावा ऐश्वर्या बहुत सुंदर नृत्य करती हैं।’ सोना के इस ट्वीट का ज्यादातर लोग समर्थन कर रहे हैं और राहुल को खरी-खोटी सुना रहे हैं।