Kajol-Ajay Devgn
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के लविंग कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) शनिवार रात को सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे। जहां उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिया। वहीं रविवार को अजय देवगन ने ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

जिसकी पहली तस्वीर में अजय देवगन अपनी वाइफ काजोल के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अजय देवगन और काजोल को सनी देओल के साथ भी पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में काजोल ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी और मैरून स्लीव ब्लाउज में गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं अजय देवगन ब्लैक कुर्ता और पायजामा में डैशिंग लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें कि काजोल और अजय की इन तस्वीरों को कोई और नहीं बल्कि उनके लाडले बेटे युग देवगन ने क्लिक किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, “बस बातों बातों में” साथ ही उन्होंने ‘गदर 2 सक्सेस’ और ‘शूट बाई युग देवगन’ को हैशटैग दिया। अजय और काजोल की इन तस्वीरों पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के लाइक्स और कमेंट्स का तांता लगा हुआ है। इन तस्वीरों को काजोल भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बात करें अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट कि तो वो बोनी कपूर की प्रोड्यूस अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ में नजर आएंगे। स्पोर्ट्स ड्रामा बेस्ड इस फिल्म को अमित रविंदरनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा अजय देवगन के पास रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और नीरज पांडे की ‘औरों में कहां दम था’ भी है।

वहीं काजोल हाल ही में वेब शो ‘द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा’ में नजर आई थीं। काजोल के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘दो पत्ती’ है। जिसमें वो कृति सेनन के साथ नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन शशांक चतुर्वेदी कर रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।