एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैंस पर भड़के सनी देओल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों लगातार चर्चा में है। एक्टर की फिल्म ‘गदर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 22 साल बाद एक्टर तारा सिंह बनकर धमाल मचा रहे हैं। इस बीच सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सनी देओल अक्सर जब भी फैंस से मुलाकात करते हैं तो उनके चेहरे में मुस्कान होती है। ऐसा शायद कम ही होता है जब वह गुस्से में नजर आए हों। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में फैंस पर भड़कते सनी को देख कर फैंस काफी हैरान हैं। वीडियो में देखा जा सकता है सनी देओल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। जैसे ही एक फैन की एक्टर पर नजर पड़ी उसने ना आव देखा न ताव वह भागकर एक्टर के पास पहुंचा और अपना फोन उठाकर सेल्फी लेने लगा। जब वह सेल्फी लेने लगता है तब ऐसा लगता है कि एक्टर को उसकी इस हरकत पर गुस्सा आया और वह उस शख्स पर चिल्लाने लगे।

सनी देओल अपने इस अंदाज के लिए ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘हम आपकी इज्जत कहते हैं सर! लेकिन अगर जनता के साथ गलत तरीके से आओगे तो अच्छा नहीं होगा।’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘पाजी को गुस्सा आ गया।’ वहीं एक ने लिखा- ‘एरोगेंट… अच्छा…!’

गदर 2 की बात करें तो ये साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है। इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है।