पाकिस्तान पर अपने बयान से घिरे सनी देओल, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने तो ट्रेलर देखने के बाद से ही इस मूवी को ब्लॉकबस्टर बता दिया है।लेकिन ट्रेलर लांच के दौरान भारत-पाक के संबंधों को लेकर अपने बयान के कारण सनी देओल बुरी तरह घिरते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सनी देओल ने ‘गदर 2’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कहा कि, ‘भारत और पाकिस्तान की जनता झगड़ा नहीं चाहती है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘सभी लोग एक ही मिट्टी के बने हैं। लेकिन दोनों देशों की राजनीतिक ताकतें ही नफरत पैदा करती है।’ सोशल मीडिया पर लोग सनी को डिप्लोमैटिक बताते हुए उनके इस बयान की आलोचना करते हुए फिल्म के बॉयकॉट की धमकी दे रहे हैं।

एक्टर के फैंस ने इस बयान पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सनी देओल को समझना चाहिए कि उनके इस बयान को हल्के में नहीं लिया जा सकता। सनी की इस मूवी का बॉयकॉट किया जाना चाहिए।’ एक अन्य यूजर के मुताबिक, ‘कारगिल दिवस के मौके पर ऐसा शर्मनाक बयान देकर सनी देओल ने उन शहीदों की आत्मा को दुख पहुंचाया है, जो युद्ध में शहीद हो गए थे।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ हो या उनकी अपकमिंग मूवी ‘गदर 2’, दोनों ही फिल्मों में भारत-पाकिस्तान के रिश्ते को दिखाया गया है। इससे पहले फिल्म ‘गदर’ में दोनों मुल्कों के बीच हुए बंटवारे का दर्द और लोगों की नफरत देखने को मिली थी। हालांकि इस बार फिल्म तारा सिंह, सकीना के साथ-साथ उनके बेटे जीते की कहानी भी दिखाई जाएगी।